• (iOS) Potion Punch 2: Magic Restaurant Cooking Games हैक कीज़

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Potion Punch 2: Magic Restaurant Cooking Games ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Potion Punch 2: Magic Restaurant Cooking Games IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ हैक कीज़ ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Potion Punch 2: Magic Restaurant Cooking Games 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    मैंने कुछ समय से नहीं खेला है और मुझे लगता है कि खेल अपडेट हो गया है और मेरी सारी प्रगति खो गई है। मैंने अपने गेम को क्लाउड पर सहेजा और केवल गेम में लॉग इन करने और यह पता लगाने की कोशिश करने के बजाय कि सब कुछ क्यों हटा दिया गया था, ट्यूटोरियल के माध्यम से खेलने के लिए मजबूर किया गया था। मैंने सभी मौजूदा स्थानों को हरा दिया था और इसकी बहुत निराशाजनक स्थिति को फिर से शुरू करने के लिए मजबूर होना पड़ा। मैं बस इस गेम को मिटाने वाला हूं और इसके बारे में भूल जाऊंगा।

    अच्छा है लेकिन मैं रत्नों का सर्वोत्तम मूल्य खरीदता हूं और यह गेम कुछ भी नहीं है

    यह अच्छा है, लेकिन मुझे आशा है कि वे खेल के बाद विज्ञापनों को हटा देंगे, यह थोड़े कष्टप्रद है, मुझे आशा है कि वे सभी मन का उपयोग करने के बाद विज्ञापन डालेंगे, यह सिर्फ मेरा अनुरोध है, लेकिन इसके सभी सामान सरल हैं और यह मेरा खेल का स्वाद है, मैं इस खेल को खेलकर ऊब नहीं रहा हूं

    शानदार खेल, पहले से भी ज्यादा मजेदार। एंडलेस मोड शायद मेरा पसंदीदा जोड़ है। यदि आप डाइनर डैश जैसे खेलों का आनंद लेते हैं जहां आप अपना खुद का व्यवसाय चलाते हैं, तो यह गेम आपके लिए है। यह Google Play पर अधिकांश f2p गेम के रूप में लगभग उतने नुकसान से ग्रस्त नहीं है। वास्तव में मेरे पास एकमात्र मुद्दा है जो आपके द्वारा खरीदी जा सकने वाली वस्तुओं पर "अनुशंसित" बैनर को बंद करने में असमर्थता है, जो कि एक बच्चे के रूप में भी मेरे लिए थोड़ा बहुत हाथ पकड़ने वाला महसूस होता।

    यह दूसरा पोशन पंच एक निराशा है! पहला एकदम सही था और उसे एक चीज़ बदलने की ज़रूरत नहीं थी! यहां ग्राफिक्स को मूल शैली के साथ सुसंगत होना चाहिए था लेकिन अब गन्दा लगता है! साथ ही ट्यूटोरियल लंबा और सुपर निराशाजनक है क्योंकि खिलाड़ी फंस गया है और एक बिंदु से दूसरे तक स्वतंत्र रूप से जाने का मौका दिए बिना अगले स्तरों पर भेजता है (I मैं अपना प्रोफ़ाइल बदलना चाहता था लेकिन स्तर 1 से 4 या 5 तक यह असंभव था!) तो मैं पीपी 1 खेलता रहूंगा लेकिन यह नहीं! क्षमा करें दोस्तों!

    बहुत मजेदार और मनोरंजक खेल, लेकिन स्तरित औषधि के साथ पहले स्तर पर शुरू होने पर, प्रति स्तर कम से कम एक औषधि बस... उस संरक्षक के पास जाने से इंकार कर देगी जिसने इसे आदेश दिया था, भले ही वह सही हो।

    लक्ष्यों के साथ स्तर होने से मनमाना और मनमाना लगता है। मुझे मूल पोशन पंच डे सिस्टम बेहतर लगता है, यह एक असली दुकान चलाने जैसा था। मुझे पुरानी संरक्षक प्रणाली भी अच्छी लगी। मैं यहां के कार्यकर्ताओं और खालों को याद करूंगा, लेकिन मुझे मूल पोशन पंच के साथ रहना होगा।

    निखिलो

    Potion Punch 2: Magic Restaurant Cooking Games Arkade svjj

    यह पोशन पंच से बेहतर है 1. हालाँकि एक दिन ऐप ने काम करना बंद कर दिया! यह एक काली स्क्रीन बन गई और मुझे खेल को हटाना पड़ा। मैंने अपनी सारी प्रगति खो दी! ओह

    कला प्यारी है और गेमप्ले सरल है। मैं उच्च स्तर पर संरक्षकों के बीच थोड़ा और सांस लेने का कमरा जोड़ने का सुझाव दूंगा। यह बेहद तनावपूर्ण होता है जब स्तर में 2 सेकंड भी नहीं होते हैं और आपके पास पहले से ही 4 संरक्षक होते हैं जिनमें से प्रत्येक में 3 जटिल ऑर्डर होते हैं। उस शिकायत के अलावा खेल मुझे ठीक लगता है।

    यह मजेदार गेम है और सपोर्ट टीम कमाल की है। मैंने कई महीनों तक पोशन पंच 2 खेला है और मुझे हमेशा खेलने में मज़ा आता है और मुझे और खेलना चाहता है। हालाँकि हाल ही में मैंने एक नए फोन में अपग्रेड किया है और मुझे लगा कि मैंने अपनी प्रगति खो दी है लेकिन समर्थन टीम ने मदद करने के लिए जल्दी किया और मेरे पिछले डिवाइस से मेरा डेटा स्थानांतरित करने में कामयाब रहे, वे बहुत दयालु थे और मदद के लिए सब कुछ किया। मैं पूरी तरह से किसी को भी इस गेम को खेलने के लिए एक मजेदार गेम या आपके खाली समय में करने के लिए कुछ करने की सलाह दूंगा।

    पहले गेम जितना अच्छा नहीं है लेकिन यह मजेदार है। खेल नियंत्रण थोड़े जटिल हैं और मुझे यह पसंद आया कि कैसे पुराने खेल में आप एक विज्ञापन देख सकते हैं और दो रत्न प्राप्त कर सकते हैं, और हममें से जो पर्याप्त धैर्यवान हैं, वे उतने ही रत्न प्राप्त करने में सक्षम थे जितने की हमें आवश्यकता थी। इसके अलावा यह खेल ठीक है।

    खेल बहुत दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है। यह देखने के लिए अद्यतन स्थापित कर रहा है कि क्या इससे समस्या ठीक हो गई है। उम्मीद है कि मैं एक से अधिक स्तरों पर खेल सकता हूं।

    मैंने इस गेम को केवल 3 स्टार दिए हैं क्योंकि नए चरणों को अनलॉक करना मुश्किल है और स्तर को पूरा करने के लिए इनाम कम है पोशन पंच इस गेम से बेहतर है और पोशन पंच 2 में कई नई विशेषताएं हैं जिन्हें लेना मुश्किल है

    यह एक अच्छा खेल है, लेकिन हर बार जब मैं अपने सिक्कों को दोगुना करने की कोशिश करता हूं या हर बार जब मैं खेल के साइकिल दिवस के हर दूसरे दिन खेलने की कोशिश करता हूं, तो यह मुझे खेल से बाहर कर देता है।

    Potion Punch 2: Фантазийное Кулинарное Приключение Аркады sdl

    इसे पसंद करते हैं लेकिन जब मैं फेसबुक से जुड़ता हूं, तो लोडिंग 30% पर अटक जाती है और चलती नहीं है। अनइंस्टॉल करना होगा लेकिन अब इसे इंस्टॉल करने के बाद वापस फेसबुक से कनेक्ट नहीं हो सकता है। मैं

    Save the Masters 街機 zng

    मुझे बटटटट पसंद है ......... कठिन है, आपको सभी रंग याद रखने की आवश्यकता है (मुझे पोशन पी पसंद नहीं है ... ओह ईडब्ल्यूडब्ल्यू मुझे वास्तव में रंग पसंद नहीं है, वह भूरे रंग की तरह है और वह पू जैसा स्वाद...

    शानदार खेल लेकिन बहुत धीमा। स्तरों के बीच लोड करने में बहुत धीमा, एक स्तर को लोड करने में लगभग 30 सेकंड का समय लगता है और होम स्क्रीन पर वापस आने में लगभग उतना ही समय लगता है। इस खेल को और अधिक खेलना पसंद करेंगे लेकिन स्तरों को लोड करना बहुत धीमा है। यह ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह के प्ले के साथ है।

    खेल बहुत अच्छा है, मैंने एक महीने से अधिक समय तक खेला है और अब यह सचमुच ऐप नहीं खोलेगा। मैंने वाईफाई के साथ और इसके बिना कोशिश की है और गेम बिल्कुल नहीं खुलता है। मुझे लगा कि शायद कोई नया अपडेट है जिसे मैं भूल गया था, लेकिन नहीं। इसलिए मेरे पास इसे अनइंस्टॉल करने के अलावा और कोई विकल्प नहीं है, जो मैं नहीं करना चाहता था क्योंकि मुझे यह वास्तव में पसंद आया। जब तक कोई इसे किसी तरह से ठीक करने की कोशिश नहीं कर सकता

    मन बार में बग। यह फिर से भरना नहीं है।

    बहुत अच्छी गति का खेल और विज्ञापन प्लेसमेंट एकदम सही है।

    मुझे पहला गेम बिल्कुल पसंद आया। यह इसे मात देता है। इसके ग्राफिक्स अद्भुत हैं, संगीत, स्थान। अविश्वसनीय काम! लगातार अपडेट। त्रुटिहीन कार्य जारी रखें!

    मनोरंजक खेल, लेकिन यह मुझे खेल को रेटिंग दिए बिना जारी नहीं रखने देगा, उसके लिए? एक। सितारा।

    मैं पोशन मेकर से प्यार करता था और मुझे यह भी पसंद है लेकिन कृपया बल बंद करने की समस्या को ठीक करें।मेरा मतलब है कि मैं कॉम्बो सिस्टम के साथ अपने क्षेत्र में था तब ऐप बंद हो गया।

    यह एक अच्छा गेम है लेकिन जब भी मैं एक राउंड खेलता हूं तो यह गड़बड़ करता रहता है और ऐप को बंद कर देता है

    मैं वास्तव में इस खेल का आनंद लेता हूं। हालांकि, हर बार जब मैं एक स्तर को हराता हूं तो गेम क्रैश हो जाता है और मुझे इसे फिर से खोलना पड़ता है।

    Potion Punch 2 : des aventures culinaires magiques Arcade qgqu

    इसे प्यार करना। नशे की लत लेकिन मुझे तब तक ऊर्जा नहीं मिल सकती जब तक मेरे पास खेल को फिर से भरने के लिए इंटरनेट न हो। मैं निराश हूं कि मैंने इसके बारे में पूछा है और ऊर्जा को फिर से भरने के लिए इसे पृष्ठभूमि में छोड़ने के लिए कहा गया है लेकिन दुर्भाग्य से यह इंटरनेट से कनेक्ट होने पर ही फिर से काम करता है।

    यह एक मजेदार गेम है लेकिन एक निश्चित स्तर के बाद, ऐप लगभग हर स्तर के बाद क्रैश हो जाता है। इसे ठीक करें और यह अधिक सुखद होगा।

    यह बुरा नहीं है, लेकिन मेरी राय में मूल पोशनपंच कुछ सुधारों के साथ कहीं बेहतर है, मेरा मानना है कि इस गेम में आश्चर्यजनक होने की कुछ क्षमता है!

    मैंने पहला संस्करण खेला और मैं पहले से ही एक बड़ा प्रशंसक था। यह नया वाला और भी चुनौतीपूर्ण और काफी मजेदार है। यह अच्छा है कि जब भी आप वापस आते हैं तो यह मन को फिर से भर देता है। मुझे पसंद है कि पात्रों को भी अपग्रेड मिलता है। साथ ही आपको जादुई कार्यकर्ता मिलते हैं जो स्तरों में आपकी मदद करते हैं। एक उत्कृष्ट गेम डिजाइन करने के लिए धन्यवाद। जारी मैंने इसे 4 सितारों में बदल दिया क्योंकि पहली खोज पूरी करने के बाद तस्वीर की गुणवत्ता कम हो गई थी।

    खेल थोड़े मजेदार है लेकिन ट्यूटोरियल इतना लंबा है और इसमें से किसी को भी छोड़ने का कोई तरीका नहीं है। ट्यूटोरियल के 6 स्तरों के बाद अनइंस्टॉल किया गया।

    जब मैंने अपनी बहन को अपने फोन पर इसे खेलते हुए देखा तो मैं इस गेम को खेलने के लिए बहुत उत्साहित था लेकिन गेम बहुत लंबा लोड होता है..जैसे मेरी स्क्रीन पूरी तरह से काली है कि इसकी लोडिंग वास्तव में लंबी है..

    10 के स्तर पर पहुँच गया और वहाँ एक गड़बड़ है जहाँ मैं संरक्षकों को औषधि नहीं दे सकता। इतनी जल्दी इस तरह की गड़बड़ी के सामने आने पर खेल को बर्बाद कर देता है।

    मुझे इससे प्यार है!!!! यह अपनी श्रेणी का सबसे अच्छा खेल है जिसे मैंने कभी खेला है। कोई ऊर्जा की जरूरत नहीं है इसलिए मैं इसे हर समय खेल सकता हूं। मेरे पास पूर्ण सितारों में स्तरों को समाप्त करने की इच्छा का यह मुद्दा है, इसलिए मुझे यह पसंद है। साथ ही, यह काफी चुनौतीपूर्ण भी है, श्रमिकों और सामान ने मदद की। औषधि! वाह चुनौतीपूर्ण! मुझे यह पसंद है, ग्राफिक्स, सब कुछ। यह प्रत्येक स्तर से पहले और बाद में धीरे-धीरे लोड होता है, बस अधीर हूं यह वास्तव में कोई मुद्दा नहीं है। इसे अभी डाउनलोड करें। इस तरह के खेल की तलाश में थे!

    अनइंस्टॉल करना पड़ा। अब मैंने वह सारी प्रगति खो दी है (lvl 36) और मैंने इसे अभी तक अपने fb acc से नहीं जोड़ा है, इसलिए मैं इसे कैसे पुनः प्राप्त करूंगा। 30% से आगे लोड नहीं होता है। समय के साथ पिछड़ जाता है। अच्छा खेल लेकिन :(

    मैं एक 4 स्टार रेटिंग कहूंगा, मैं इसे 5 देना चाहूंगा, लेकिन मुझे यह पसंद नहीं है कि आपको अपने कर्मचारियों का उपयोग करने के लिए पोशन ऊर्जा की आवश्यकता कैसे है, इसे और अधिक कमाने का एक तरीका होना चाहिए, अन्यथा कुल मिलाकर खेल ग्राफिक्स और नियंत्रण सुंदर हैं समझने के लिए बुनियादी .. मैं निश्चित रूप से एक ऐसे गेम के लिए अनुशंसा करता हूं जिसमें अभी तक बहुत सारे स्तर हैं ....

    Potion Punch 2: Фантазийное Кулинарное Приключение Аркады nod

    मुझे यकीन नहीं है कि खिलाड़ियों ने पहले इसका अनुभव किया है, लेकिन जब आप पकाने की विधि सूची की जांच करने जाते हैं, तो खेल अचानक दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है (और अधिकांश समय जम जाता है)। मैं वास्तव में इस खेल को पसंद करता हूं और जिस दिशा में इसे ले जाया गया था, सभी कलाकृति, एनिमेशन और स्तर बहुत अद्भुत हैं। अनलॉक करने के लिए आपको निश्चित रूप से और स्थान जोड़ने चाहिए। महान कार्य देवों को जारी रखें!

    मुझे यह खेल पहले की तुलना में काफी बेहतर लगता है। ग्राफिक्स कूलर और स्मूथ दिखते हैं। मैं इस गेम को इतना कम रेटिंग दे रहा हूं क्योंकि जब मैं एक स्तर जीतता हूं तो मेरा ऐप क्रैश होता रहता है। और भाग्य बताने वाला काम नहीं कर रहा है। यह विज्ञापन चलाएगा फिर वहीं बैठें और कुछ न करें। मैंने ऐप के साथ-साथ अपने डिवाइस को पुनरारंभ करने का प्रयास किया। मैंने एक अपडेट के लिए जाँच की जो मुझे याद आया। कुछ भी तो नहीं। यह खेलने के लिए वास्तव में कष्टप्रद हो गया है क्योंकि यह बिना किसी कारण के दुर्घटनाग्रस्त हो जाएगा।

    मजेदार खेल लेकिन कभी-कभी यह लटक जाता है। यह वास्तव में निराशाजनक हो जाता है जब मैं आधा खेल खेल रहा होता हूं तो बस रुक जाता हूं। इससे भी बदतर यह है कि जब मैं लगभग खेल पूरा कर रहा हूं और उस कार्यकर्ता का इस्तेमाल किया है जिसकी कीमत कुछ मन है और यह बस लटका हुआ है। लेकिन कुल मिलाकर खेल मजेदार और व्यसनी है। मैंने PP1 खेला है और मुझे यह संस्करण बेहतर लगता है। अगर यह गेम हैंग नहीं हुआ तो मैं 5 स्टार दूंगा।

    यह मजेदार है और मुझे खेलने में मजा आता है लेकिन यह मुझे बार-बार बूट करता रहता है, मैं इसे निश्चित देखना चाहता हूं

    गेम बहुत अच्छा है, और विज्ञापन प्रभावशाली नहीं हैं, लेकिन बहुत अधिक स्थान लेते हैं

    गेम से प्यार करें। सिवाय इसके कि मैं हमेशा लोडिंग स्क्रीन पर 50% पर अटक गया और मुझे खेल को फिर से शुरू करना पड़ा।

    खेल से प्यार है, लेकिन मैं श्रमिकों के साथ मन प्रणाली को नापसंद करता हूं। मैं चाहता हूं कि इन-ऐप खरीदारी के बजाय, मैं सिर्फ गेम को एकमुश्त खरीद सकूं और मेरे मन बार को फिर से भरने के लिए इंतजार न करना पड़े। मुझे लगता है कि यह आकर्षक होने के लिए इस तरह से स्थापित है, लेकिन यह कष्टप्रद हो रहा है।

    खेल बढ़िया है। यह मजेदार है, समय को मारने में अच्छा है, रोमांचक, आदि। मैं इसे 5/5 देने जा रहा था, लेकिन "पार्टियों" में आप नए संरक्षक प्राप्त करने के लिए पकड़ते हैं, मेहमान Fortnite नृत्य करते हैं, इसलिए मुझे इसे नीचे गिराना पड़ा 4/5 तक।

    यह गेम सुपर मजेदार है। लगभग सब कुछ एकदम सही है। मैंने केवल 4 बटा 5 का मूल्यांकन किया क्योंकि मैं कार्यकर्ता प्रणाली से प्यार करता हूं, लेकिन क्योंकि वे मन की लागत करते हैं, यह लगभग सीमित करता है कि आप एक समय में कितना खेल सकते हैं क्योंकि कुछ कार्यकर्ता एक आवश्यकता की तरह महसूस करते हैं

    गेम मजेदार है लेकिन एक लेवल खेलने के बाद मेन मेन्यू लोड होने में एक मिनट से ज्यादा का समय लगता है... साथ ही पहले गेम में कलर ब्लाइंड मोड था और यह नहीं है। मूल पर निश्चित डाउनग्रेड।

    यह एक अच्छा खेल है जो आपको पैसे के लिए परेशान नहीं करता है और यहां तक कि भाग 1 भी खेलने लायक है। इस गेम की पहेलियों में पहले वाले की तुलना में अधिक भिन्नता है। एक थोड़ी निराशा की बात यह होगी कि जब कोई चलने योग्य विज्ञापन ठीक से लोड नहीं होता है तो यह विज्ञापन बोनस प्राप्त करने में असमर्थ हो जाता है जब तक कि आप गेम को रीसेट नहीं करते। मैं यह भी चाहूंगा कि पहले क्षेत्र में औषधि के रंग यदि संभव हो तो अधिक बोल्ड हों। जब संरक्षक औषधि का अनुरोध करते हैं, तो मैं कभी-कभी मिश्रित हो जाता हूं जब लाल और नारंगी डबल पोशन पर होते हैं।

    महान ग्राफिक्स, मजेदार खेल। जो चीज मुझे पसंद नहीं है वह यह है कि मुझे बिंदु ए से बिंदु बी तक वस्तुओं को खींचना है। इसी तरह के अन्य खेलों में इस तरह से जाना जाता है: एक तैयार औषधि पर क्लिक करें, फिर उस औषधि पर क्लिक करें जो उस औषधि को चाहता है। ख़त्म होना। कोई ड्रैग शामिल नहीं है।

     


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :